Hindi News

MUMBAI के साथ होने वाले मेच में RCB की टीम में हुए इस खिलाडी की वापसी

Written by admin

विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स की टीम धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के सामने बौने साबित हो गई। चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीता। पहले गेंदबाजी चेन्नई के टीम ने करने का फैसला किया। और बल्लेबाजी बंगलौर टीम के हाथों सौंपी गई। आखिर में विराट कोहली की टीम ने संघर्ष करने के बावजूद भी धोनी ने मैच जीत ली।

IPL 2019: चेन्नई से मिली करारी हार के बाद कोहली इन खिलाडियों को कर सकते है टीम से बाहर

Image reference-Sportswiki. Com

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तरफ से बल्लेबाजी कुछ अच्छी नहीं हुई थी। बंगलौर की टीम तकरीबन 70 रनों आॅलआउट हो गई। रॉयल चैलेंजर्स के टीम से अगर पार्थिव पटेल को छोड़े तो किसी ने भी बल्लेबाजी में दहाई का आंकड़ा पार नहीं किया। तो वहीं चेन्नई ने 7 विकेट से ये मैच जीतकर आईपीएल का प्रारंभ किया।

पार्थिव पटेल ने इस मैच के दौरान 2 चौके लगाकर 35 गेंदों में 29 रनों की साझेदारी की। इस हार के बाद विराट कोहली इन दोनों खिलाड़ियों को हटा सकते है।

शिवम् दुबे –

Image reference-Sportswiki. Com

ऑलराउंडर शिवम् दुबे को हटाकर विराट कोहली किसी दूसरे खिलाड़ी को लेे सकते है। मौका मिलने पर शिवम् ने भी अपने आप को साबित नहीं किया। उन्होंने बल्लेबाजी में भी संघर्ष नहीं किया।

ऐसे में विराट कोहली अगले मुकाबले के लिए शिवम् दुबे को टीम से बाहर कर सकते है। परन्तु पिच की स्थिति को मद्देनजर रखते हुए शिवम् की वापसी भी हो सकती है।

शिमरोन हेटमेंयर –

Image reference-Sportswiki. Com

शिमरोन को खराब प्रदर्शन के कारण विराट कोहली टीम से निकाल सकते है। पहले मुकाबले में वो शून्य रनों पर ही आउट हुए थे। खाली दो गेंद खेलकर वो पवेलियन लौटे। इसी कारण विराट कोहली इनको टीम से बाहर कर सकते है। और आने वाली मैच में जितने कि उम्मीद लिए, पूरी तैयारी संग उतरेंगे।

About the author

admin

Leave a Comment